Google और अल्फाबेट के सीईओ, सुंदर पिचाई का कर्मचारियों को संदेश है: गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने शुक्रवार को कर्मचारियों को एक मेमो में कहा कि उन्होंने उन फैसलों की पूरी जिम्मेदारी ली, जिसके कारण 12,000 कर्मचारियों की छंटनी हुई

,घोषणा करने के बाद कि कंपनी शुक्रवार को कुछ 12,000 कर्मचारियों की छंटनी कर रही है, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचा ई ने अपने मखमली दस्ताने पहन लिए और "मुश्किल समाचार" से निपटने में मदद करने के लिए कंपनी में अभी भी घर से काम करने की अनुमति दी।
शुक्रवार को कर्मचारियों के लिए एक मेमो में- जिसका एक संस्करण कंपनी के ब्लॉग पर साझा किया गया था- पिचाई ने कहा कि कटौती, जो कंपनी के कर्मचारियों का लगभग 6% है, अल्फाबेट के उत्पाद क्षेत्रों, व्यावसायिक कार्यों, पदानुक्रम और क्षेत्रों में महसूस की जाएगी।
तथ्य यह है कि ये परिवर्तन Googlers के जीवन को प्रभावित करेंगे, मुझ पर भारी है, और मैं उन निर्णयों के लिए पूरी ज़िम्मेदारी लेता हूं जो हमें यहां ले आए।"
कंपनी की सोमवार को कर्मचारियों के साथ एक टाउन हॉल आयोजित करने की योजना है ताकि सवालों के जवाब दिए जा सकें और कंपनियों के बारे में तत्काल भविष्य में अधिक जानकारी प्रदान की जा सके। पिचाई ने मेमो में लिखा है कि वह कंपनी के मिशन, उत्पादों और सेवाओं और एआई में निवेश के कारण अल्फाबेट के सामने अवसर को लेकर विशेषण  हैं।
तो कृपया आज घर से काम करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, ”पिचाई ने लिखा। “जब मैं आज Google के चारों ओर देखता हूं, तो मुझे वही भावना और ऊर्जा हमारे प्रयासों को संचालित करती हुई दिखाई देती है। इसलिए मैं अपने सबसे कठिन दिनों में भी अपने मिशन को पूरा करने की क्षमता के बारे में आशान्वित हूं। आज निश्चित रूप से उनमें से एक है।


HEALTH TIPS
http://prakashkumarsahani524.blogspot.com

http://newsahani.wordpress.com

http://82876.blogspot.com

https://prakashkumarsahani.quora.com

https://myshopprime.com/P.K.SAHANI/ghlzlb3

Comments

Popular posts from this blog

Following the direction in Chhattisgarh and amid ongoing discussions, the BJP is probably going to choose another line of administration in the remaining states.

Following the direction in Chhattisgarh and amid ongoing discussions, the BJP is probably going to choose another line of administration in the remaining states.

03 February 2023Petrol, diesel prices, update Friday: Check rates in Mumbai, Delhi, Chennai and other cities