बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

पठान की शुरुआती फिल्म की समीक्षा: नेटिज़ेंस ने शाहरुख खान की फिल्म को 'दशक की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म' कहा।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।


नई दिल्ली:  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। अभिनीत lफिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाई ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर साल की सबसे प्रत्याशित रिलीज में से एक है, जो चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैंशाहरुख खान की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है। 
एक्शन थ्रिलर का पावर-पैक ट्रेलर जारी करके फिल्म के निर्माताओं ने पहले ही दर्शकों को अपनी सीट पर बैठा लिया है। 
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जो आगामी रिलीज 'पठान' में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, भले ही दुनिया भर में उनके अनगिनत प्रशंसकों द्वारा रोमांस के राजा के रूप में पूजे जाते हों, लेकिन अभिनेता व्यक्तिगत रूप से एक्शन शैली से प्यार करते हैं और हमेशा एक्शन बनना चाहते थे। नायक।
'किंग', जैसा कि उन्हें जाना जाता है, चार साल के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, और उनके प्रशंसक निश्चित रूप से स्क्रीन पर उन्हें देखने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं।
'पठान' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सुपरस्टार ने साझा किया: "पठान एक आसान लड़का है, बहुत सारी कठिन चीजें कर रहा है और मुझे लगता है कि वह शरारती है, वह सख्त है लेकिन इसे अपनी आस्तीन पर नहीं पहनता है। वह भरोसा करता है। वह ईमानदार है और मुझे लगता है कि वह बहुत ही एकाग्र होकर भारत को अपनी मां के रूप में सोचते हैं।"
चार साल का इंतजार आखिरकार अगले हफ्ते खत्म हो जाएगा। 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में खुलेगी और शाहरुख खान के प्रशंसक इस पर अपना दिमाग खो रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में, दीपिका पादुकोण ने महिला नायक की भूमिका निभाई है, जबकि जॉन अब्राहम ने प्राथमिक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है। 
'पठान' को भारत, अफगानिस्तान, स्पेन, संयुक्त अरब अमीरात, तुर्की, रूस, इटली और फ्रांस सहित विभिन्न प्रकार के अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर फिल्माया गया था।
इस बीच, फिल्म का पहला गाना, 'बेशरम रंग' गाने में दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकनी के कारण काफी विवादों में रहा। देश भर के हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने डांस सीक्वेंस पर आपत्ति जताई है जिसमें शाहरुख खान ने हरे रंग की शर्ट पहनी हुई है और दीपिका भगवा पोशाक में दिख रही हैं।
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ होगी: हिंदी, तमिल और तेलुगु।

Comments

Popular posts from this blog

Following the direction in Chhattisgarh and amid ongoing discussions, the BJP is probably going to choose another line of administration in the remaining states.

Following the direction in Chhattisgarh and amid ongoing discussions, the BJP is probably going to choose another line of administration in the remaining states.

03 February 2023Petrol, diesel prices, update Friday: Check rates in Mumbai, Delhi, Chennai and other cities